PRINCIPAL MESSAGE


प्रिय विद्यार्थीयों,

मुझे खुशी है कि आप इस गौरवशाली महाविद्यालय में प्रवेश लेने जा रहें हैं जो अपनी विकास यात्रा के 25 वर्ष पूर्ण कर रजत जयंती मना चुका हैं। इस महाविद्यालय ने अनेक प्रतिभाशाली छात्र/छात्राओं को तराशा है, जो आज विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर रहें हैं। महाविद्यालय अपने शैक्षणिक गतिविधियों का आयोजन कर महाविद्यालय की गौरवशाली परम्परा को निरंतर प्रतिष्ठापूर्ण ढंग से आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

इस क्षेत्र के एकमात्र गौरवशाली महाविद्यालय में प्रवेश लेने वाले समस्त छात्र/छात्राओं से मैं अपेक्षा करती हूॅं, कि अपनी प्रतिभा व विवके से महाविद्यालय का नाम रोशन करेंगे, हमारे महाविद्यालय के विद्वान प्राध्यापक आपकी शैक्षणिक अकादमिक प्रगति के लिए पूर्ण सहयोग देने हेतु सदैव तत्पर है। बदलते शैक्षणिक परिवेश व मांग के अनुरूप महाविद्यालय अकादमिक कार्यक्रमों के साथ-साथ व्यक्ति विकास से जुड़े कार्यक्रमों व प्रशिक्षणों को प्राथमिकता दे रही है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा एवं रोजगार के अवसरों की सारगर्भित जानकारी के लिए प्रशिक्षण निरंतर आयोजित किये जाते है ताकि छात्रों के शैक्षणिक गुणात्मक विकास के साथ साथ रोजगारपरक मार्गदर्शन भी प्राप्त हो सके।

मैं शासकीय महाविद्यालय डोंगरगांव में प्रवेश लेने वाले समस्त नवांगतुक विद्यार्थियों से आशा करती हॅूं कि वे अध्ययन के प्रति एकाग्र निष्ठा के साथ अनुशासन का पालन करेंगे, जिससे आपको सफलता मिलेगी। जो विद्यार्थी के लिए आवश्यक है।

समय के साथ-साथ महाविद्यालय प्रगति की ओर अग्रसर हो रहा है। आज की आवश्यकता व विद्यार्थियों की मांग के अनुरूप महाविद्यालय में संसाधनों को उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है। महाविद्यालय आपके उज्जवल भविष्य के लिए हमेशा प्रयासरत् रहेगा।

शुभकामनाओं के साथ

Dr. (Mrs.) B. N. Meshram
Principal
Government Dr. Baba Saheb Bheemrao Ambedkar College, Dongargaon